मधेपुरा शहर में फ़िल्मी स्टाइल में चाकू चलाकर युवक को किया घायल

मधेपुरा जिला मुख्यालय मॆ राम रहीम रोड के पास फिल्मी स्टाइल मॆ बात ही बात पर चाकू चला और एक सनकी युवक ने अपने एक दोस्त को घायल कर दिया.
       अस्पताल में भर्ती घायल सोनू कुमार उर्फ नीतीश कुमार से मिली जानकारी के अनुसार आज पूर्वाह्न में करीब 11:30 बजे राम रहीम रोड के पास सन्नी मुर्गे की दुकान पर लड्डू कुमार नाम के युवक ने अपने सहयोगी उमर के साथ उधर से गुजर रहे सोनू कुमार उर्फ नीतीश कुमार को रोका और दोनों किसी छोटी सी बात पर आपस में उलझ गये. जिस पर लड्डू ने चाकू निकाल कर अपने सहयोगी वार्ड नं 11 निवासी उमर के सहयोग से वार्ड नम्बर 13 एचडीएफसी बैंक के नजदीक के रहने वाले सोनू कुमार उर्फ नीतीश कुमार पर चाकू से कई जगह वार कर दिया जिस से सोनू घायल हो गया. लोगों ने सोनू कॊ मधेपुरा सदर अस्पताल मॆ इलाज के लिये भर्ती कराया गया जहाँ उसकी हालत गम्भीर है.
     मामला मधेपुरा थाना मॆ दर्ज कर लिया गया है और सोनू कुमार का इलाज मधेपुरा सदर अस्पताल मॆ चल रहा है. घटना के बाद जहाँ आरोपी युवक फरार हो गए जबकि पीड़ित परिवार दहशत में है. बताया गया कि आरोपी युवक अपराधी प्रवृति का है. सभी युवकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जाती है.
मधेपुरा शहर में फ़िल्मी स्टाइल में चाकू चलाकर युवक को किया घायल मधेपुरा शहर में फ़िल्मी स्टाइल में चाकू चलाकर युवक को किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.