06 सितंबर 2016

जेसीबी से बाईक की टक्कर: बाईक सवार युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

सुपौल। थाना क्षेत्र के सिसौनी गांव स्थित एसएस 76 सड़क पर मंगलवार को जेसीबी एवं बाईक की टक्कर में बाईक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया तथा दोषी के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे.
    बाद में घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे थानाध्यक्ष चंदन कुमार द्वारा ग्रामीणों को समझाने-बुझाने एवं कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद जाम समाप्त कराया गया.
       जानकारी के अनुसार प्रखंड अंतर्गत मेहासिमर गांव निवासी 22 वर्षीय युवक मिथिलेश कुमार अपने बाईक से सुपौल जा रहे थे. इसी क्रम में सिसौनी के समीप एसएच 76 पर बाईक जेसीबी से टकरा गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि घटना स्थल पर ही बाईक सवार की मौत हो गयी. पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा गया.
        दुर्घटनाग्रस्त बाईक एवं जेसीबी नंबर एसीई 4097 एच 05 एके को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. इधर जवान युवक की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है. मृतक के पिता रामनारायण चौधरी, माता सुशीला देवी, बहन शिवरानी देवी व जगतरानी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे परिवार पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है. परिजनों के दुख: को देखते हुए यहां पहुंचने वाले लोगों की भी आंखे नम हो रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...