20 सितंबर 2016

पेड़ से टकरा कर टेम्पो उलटी, माँ को इलाज के लिए ले जा रहे बेटे का पैर टूटा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज से गुजरने वाली एस एच 91 पर सोमवार को मुरलीगंज आ रही नई टैंपू एच पी पेट्रोल पंप से कुछ पहले अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे पेड़ से टकरा गई.
      टक्कर के बाद टेम्पो सीधे पलट गई जिसमें बैठे 5 यात्रियों को चोटें आई है. अपनी मां को साथ लेकर इलाज के लिए जा रहे 22 वर्षीय बृजेश कुमार पिता रघुनंदन यादव ग्राम कोल्हायपट्टी वार्ड नंबर 3 के निवासी ब्रजेश कुमार को सर में काफी चोटें आयी तथा दायें जांघ की हड्डी टूट गयी है. राहगीरों ने उन्हें उठाकर किसी तरह मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया जहाँ ड्यूटी पर उपलब्ध डॉक्टर राजेश ने उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा के लिए रेफर कर दिया.
    सवाल यह उठता है कि खाली सड़क पर अनियंत्रित तेज रफ्तार से टैम्पो चलाने का क्या औचित्य है?  बेलगाम वहां चालकों को ड्राइविंग लायसेंस है भी या नहीं, परिवहन विभाग इसकी जाँच करना मधेपुरा में आवश्यक नहीं समझता है. जिला  मुख्यालय में भी समाहरणालय के सामने से कमउम्र ऑटो चालक विभाग को मुंह चिढ़ाते चले जाते हैं. थाना प्रभारी राजेश कुमार इस घटना के बारे में बताते हैं कि ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब रहा, पर अनुसंधान की जा रही है की गाड़ी कहां की और किसकी है, क्योंकि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन अभी नहीं हुआ था गाड़ी बिल्कुल नई थी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...