परिवहन विभाग और अभिलेखागार में डीएम की छापेमारी, आधा दर्जन दलाल गिरफ्तार

मधेपुरा के परिवहन विभाग के कार्यालय में आज मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल के द्वारा की गई छापेमारी में आधा दर्जन दलाल गिरफ्तार कर लिए गए. जाहिर है, दलालों के शिकंजे में दशकों से जकड़े परिवहन विभाग समेत अन्य कार्यालयों में इसके बाद हडकंप मच गया.
            मिली जानकारी के अनुसार  आज दिन में ग्यारह बजे के आसपास जिलाधिकारी अचानक ही दोनों कार्यालय पहुंचकर जमा लोगों से गहरी पूछताछ करने लगे.
जिसमें परिवहन विभाग से सहरसा जिला के संजय कुमार, अर्जुन कुमार, अमित कुमार तथा साहुगढ़, मधेपुरा के पप्पू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया.
            वहीँ दूसरी ओर समाहरणालय में अभिलेखागार से मधेपुरा जिले के राजपुर मालिया के राजकुमार यादव और चतरा, मुरलीगंज के बाके यादव को पकड़ा गया. मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि इस मामले में दो अलग-अलग प्रतःमिकी दर्ज की गई है. वहीँ गिरफ्तार युवकों के मुताबिक़ वे कुछ काम से कार्यालय आये थे.
परिवहन विभाग और अभिलेखागार में डीएम की छापेमारी, आधा दर्जन दलाल गिरफ्तार परिवहन विभाग और अभिलेखागार में डीएम की छापेमारी, आधा दर्जन दलाल गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.