मुख्य पार्षद के विरोधी गुट की बैठक में पूर्व मंत्री को गिरफ्तार करने की मांग

मधेपुरा नगर परिषद् में दोनों गुटों के बीच तकरार का दौर अभी ख़त्म होने में काफी वक्त लग सकता है. कल जहाँ मुख्य पार्षद के समर्थन में कई वार्ड पार्षदों ने बैठक पर पूर्व चेयरमैन रविन्द्र यादव पर एक पार्षद के पुत्र के साथ मारपीट का आरोप लगते हुए घटना की निंदा की गई थी, वहीँ आज रविन्द्र यादव के समर्थन में कई वार्ड पार्षदों ने एक बैठक कर मुख्य पार्षद के पिता और पूर्व मंत्री राजेन्द्र यादव तथा बड़े भाई सीआईडी में दारोगा मनोज यादव को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग की.
    बैठक में वार्ड नं. 4 की पार्षद निर्मला देवी के पति रविन्द्र यादव पर लगाये गए सारे आरोपों को गलत कहा गया. कहा कि पार्षद बनिता देवी और उनके पुत्र प्रकाश की आर्थिक मदद रविन्द्र यादव ने संकट की घड़ी में की थी, पर वर्तमान मुख्य पार्षद ने उसे अधिक रूपये देकर अपने तरफ मिला लिया. मुख्य पार्षद के गुट के लोगों के द्वारा रविन्द्र यादव को अपराधी छवि का बताने का भी विरोध किया और कहा कि रविन्द्र यादव शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं. उनके खिलाफ बयां देने वाले पार्षद यदि माफ़ी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया जाएगा.
मुख्य पार्षद के विरोधी गुट की बैठक में पूर्व मंत्री को गिरफ्तार करने की मांग मुख्य पार्षद के विरोधी गुट की बैठक में पूर्व मंत्री को गिरफ्तार करने की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 08, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.