27 अगस्त 2016

9वीं की छात्रा के साथ 23 दिनों तक बलात्कार: तेज बारिश में सायकिल पंक्चर होने के कारण दुष्कर्मियों ने कर लिया था अपहरण

सुपौल।जिले में एक बार फिर एक नाबालिग दुष्कर्म का शिकार हुई है. हवसी दुष्कर्मी ने नाबालिग को कब्जे में रख कर लगातार 23 दिन तक उसे हवस का शिकार बनाता रहा और इधर घर वालों के आंख की आंसू बहते रहे.
    मामला रतनपुरा थानाक्षेत्र के साहेबान गांव का है, जहां ट्यूशन से घर लौट रही 14 वर्षीया 9वीं कक्षा की छात्रा को 4 अगस्त की संध्या दो युवकों ने जबरन कब्जे में ले लिया और फरार हो गए. इस बीच वे ठिकाने बदल-बदल कर किशोरी के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करते रहे.
     पीड़िता अपने किस्मत को कोस रही है. बताया जाता है कि घर के समीप दुर्भाग्य से उसका साइकिल पंचर हो गया और बारिस भी तेज हो गयी. इसी बीच मौके का फायदा उठाते दो हवसी युवक ने उसे जबरन अपने बाइक पर बैठा कर फरार हो गए. बारिस और शाम के समय होने के कारण उसके शोर मचाने की आवाज भी आस पडोस के लोगों को सुनाई नहीं दी.
    हवसी युवकों ने पहले रतनपुरा से सटे बसंतपुर में दो दिनों तक रखा फिर भारत के खुले सीमा का फायदा उठाकर नेपाल के इटहरी में 17 दिनों तक लगातार एक कमरे में रखकर बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते रहे.
    जानकारी देते हुए रतनपुरा थानाध्यक्ष ज्वाला प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को भीमनगर ओपीक्षेत्र से पीड़िता को बरामद किया गया है. वहीं पीड़िता के द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर के लोकेशन पर दोनों आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया ह.। दोनों की पहचान बलुआ थानाक्षेत्र के निवासी अरुण कुमार और वीरपुर थानाक्षेत्र के भवानीपुर निवासी संतोष कुमार राम के रूप में की गयी है.
मामला दर्ज कर दोनों आरोपी पर विधि सम्मत कार्रवाही की जा रही है.
    पीड़िता को शनिवार की देर संध्या सुपौल महिला थाना लाया गया है. महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है. रात होने के कारण रविवार को उसका मेडिकल कराया जायेगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...