30 अगस्त 2016

सुपौल: दो युवक की अज्ञात लाश मिलने से इलाके के लोग भयभीत

सुपौल। जिले के विभिन्न इलाके में एक ही दो-दो अज्ञात लाश बरामद होने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गयी है. वहीं कई तरहों की चर्चाओं से इलाके के लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया है.
    जानकारी के अनुसार भारत-नेपाल सीमा के भीमनगर पंचायत स्थित वार्ड नंबर 12 के पटुआ के खेत में करीब 35 वर्षीय एक युवक की शव बरामद की गई है. वहीं दूसरी अज्ञात शव निर्मली थाना क्षेत्र के छेतवा नदी से बरामद की गयी है।जिसकी आयु करीब 25 वर्ष बतायी जा रही है.
      भीमनगर में मिली शव के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लाश को बुरी तरह से पूरे  शरीर पर तेजाब डालकर व जलाने की कोशिश की गई थी जो शव पर दिख रहा था. इलाके में शव की सड़ांध की सूचना भीमनगर पुलिस को दी गयी, जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंचे ओपी प्रभारी मिथलेश कुमार ने घटना स्थल का जायजा लिया. ओपी प्रभारी ने बताया कि शव की पहचान नहीं की जा सकी है. प्रथम दृष्टया मामला हत्या कर लाश को फेंकने का प्रतीत होता है.
     निर्मली मे मिली लाश के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि ग्रामीण जब नदी में पटसन निकालने पहुंचे तो उनकी नजर नदी में तैरती एक युवक की लाश पर पड़ी. जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लाश को बाहर निकाला. लाश की शिनाख्त के लिए डीएसपी संतोष कुमार ने आस-पास के लोगों से पूछताछ किया. लेकिन लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी. दोनों अज्ञात शव का पोस्टमार्टम करा कर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...