02 अगस्त 2016

नई उत्पाद नीति में संशोधन चाहती है भाजपाः शाहनवाज

सुपौल। बिहार मे शराबबंदी के बाद नीतीश जी पूरे भारत मे इसे लागू करना चाहते है पर बिहार के 16 शराब फैक्ट्री को क्यों नही बंद करते हैं? ये कहना है भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन का.
     सुपौल के होटल आर के पैलेस में मंगलवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एक तरफ शराब फेक्ट्री का नवीनीकरण करते है और दूसरी तरफ अन्य प्रदेशों मे शराबबंदी का प्रचार भी करते है वहीं बिहार के फैक्ट्री मे बनी शराब को दूसरे राज्य मे भी भेजते हैं.
   उन्होंने कहा भाजपा शराब बंदी का समर्थन करती है लेकिन नये कानून मे जो विसंगति है उसमे संशोधन होना चाहिए. कहा कि आज बिहार मे शिक्षकों का वेतन भुगतान नही हो पा रहा है. मुख्यमंत्री की कई योजना पैसे के अभाव मे बंद हैं. सवालिया लहजें उन्होंने कहा कि नीतीश जी अब शराब बंदी का नशा छोड़ थोड़ा अपने अन्य निश्चय पर भी ध्यान दें.
   प्रेस के वार्ता के बाद राष्ट्रीय प्रवक्ता जिले के बाढ प्रभावित क्षेत्र घोधरिया, मंगासिहोल, सिसोनी एवं महुआ पहुंच कर बाढ पीड़ितों की समस्या से रू बरू हुए.
     इस दौरान उन्होंने कहा कि इलाके में सरकारी रिलीफ के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है. कहा कि वे केंद्र व राज्य की सरकार से विस्थापित परिवारों को जमीन मुहैया की दिशा में बात करेंगे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...