05 अगस्त 2016

गिरा छत, एसबीआई मुख्य शाखा सुपौल का बैंकिग कार्य पड़ा ठप

सुपौल। जिला मुख्यालय स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा की उपरी छत गिरने के कारण शुक्रवार को बैंकिग कार्य ठप रहा, जिस कारण जरूरतमंद ग्राहकों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.
    जानकारी के अनुसार एसबीआई मेन ब्रांच की जर्जर छत गिरने की जानकारी उस समय मिली जब शुक्रवार को बैंक कर्मी बैंक पहुंचे थे. गिरे छत को देखकर कर्मियों ने कहा कि भगवान की कृपा से एक बड़ा हादसा टल गया. यदि बैंक अवधि में छत गिरता तो कर्मी सहित कई ग्राहकों की जान जा सकती थी.
   इसके बाद भयभीत बैंक कर्मचारी बैंक कार्य संपादन छोड़ आपस में विचार-विमर्श करने लगे. इस दौरान बैंक कर्मचारी संघ के नेता भी ब्रांच पहुंचे जिन्होंने भी आश्चर्य व्यक्त करते कहा कि जर्जर भवन में कार्य करना खतरे से खाली नहीं है.

परेशान रहे ग्राहक: बैंक में किसी प्रकार के कार्य नही होने के कारण की जरूरतमंद को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा. अगस्त माह की पहली सप्ताह के मद्देनजर पेशनधारियों की खासी भीड़ शाखा में पहुंची थी, जिन्हें काफी कठिनाइयों का सामना कर वापस लौटना पड़ा. जबकि जमा निकासी करने आये लोग भी परेशान रहे. सरकारी कार्य पर भी इसका असर पड़ा.
    वरीय शाखा प्रबंधक की अनुपस्थिति में बैंक के उप शाखा प्रबंधक भूपेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दे दी गयी है. बैंक कर्मचारी से आग्रह किया गया है वे शीघ्र बैंकिग कार्य करना प्रारंभ कर देगें.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...