06 अगस्त 2016

रिश्ते को किया कलंकितः चाचा ने मासूम भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

सुपौल। त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में एक पांच वर्षीया महादलित बच्ची के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. खून से लथपथ बच्ची को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की चहुंओर निंदा हो रही है.
     जानकारी के अनुसार रिश्ते के हवसी ममेरे चाचा ने चाचा और भतीजी के रिश्ते को दागदार किया है. जिसने अपने मासूम भतीजी को अपने हवस का शिकार बनाया है. इतना ही नहीं इससे पूर्व हवसी युवक ने पीड़िता के मां को भी दो बार अपने हवस का शिकार बनाया था. लेकिन लोक लज्जा के कारण पीड़िता की मां ने बात को छुपाये रखा. घुट-घुट कर जी रही पीड़िता की मां ने आज पुलिस दिर्य फर्द बयान में मामले को उजागर किया है.
    कुसहा पंचायत के मचहा गांव निवासी पीड़िता के दादा ने बताया कि उसकी पांच वर्षीय पोती रात में उसके पास सो रही थी. आधी रात को जब उसकी नींद खुली तो पोती को गायब देख उसने उसकी खोजबीन करना शुरू किया लेकिन पीड़िता का कोई अता पता नहीं चल पाया.
    शनिवार की सुबह हवस की शिकार हुई मासूम को खून से सनी कपड़े में देख कर ग्रामीणों के होश उड़ गये. उसने पीड़िता को जब खून के बारे में पूछा तो उसने अपने साथ हुए घटित घटना की जानकारी लोगों को दिया.
     यह लोमहर्षक घटना इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते आरोपी हवसी ताराचंद ऋषिदेव को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया.
     बताया जाता है कि पीड़िता के प्राईवेट पार्ट में काफी जख्म है. जिसे बेहोशी की हालात में रेफरल अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया. लेकिन गंभीर स्थिति को देख उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
  पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष मदन प्रसाद सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले को महिला थाना सुपौल अग्रसारित किया गया है.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...