28 अगस्त 2016

सुपौल: चाकू की नोक पर महादलित नाबालिग के साथ दुष्कर्म

सुपौल। जिले में शनिवार को स्कूली छात्रा के दुष्कर्म के बाद रविवार को भी फिर एक 15 वर्षीया महादलित नाबालिग के साथ घटित दुष्कर्म की घटना से जिले वासी शर्मसार हुए हैं.
     ताजा मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के डपरखा गांव की है जहाँ अपने फूफेरी बहन के साथ जन्माष्टमी का मेला देख कर घर लौट रही एक नाबालिग को चाकू के नोंक पर पड़ोस के ही एक युवक ने उसे हवस का शिकार बनाया है.
     घटना के संबंध में बताया जाता है कि मेला से घर लौटने के क्रम में गांव के ही मध्य विद्यालय के समीप आरोपी युवक विशाल यादव ने चाकू का भय दिखाकर उसके बड़ी बहन को दूर जाने का आदेश देकर स्कूल के समीप ही नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया.
    घर लौटने पर दो बहनों ने घटित घटना की जानकारी परिवार के सदस्यों को दी, जिसके बाद गांव में आक्रोश का माहौल पैदा हो गया. हालांकि पुलिस को सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते आरोपी युवक को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद मामला शांत हो पाया.
    बता दें कि जिले के रतनपुरा थाना़क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा के साथ बीते 23 दिनों से गैंगरेप की घटना का खुलासा शनिवार को हुआ था.
    घटना के संबंध में महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि पीड़िता के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...