संवेदक ने दिखाई संवेदनशीलता: कल शाम में छपी खबर पर आज सड़क हुआ दुरुस्त

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नम्बर 18 में भारतीय स्टेट बैक रोड मॆ बिहार सरकार योजना एवं विकास विभाग के तहत सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के अन्तर्गत जिस पी सी सी सड़क के खुले नाले की खबर कल शाम हमने प्रकाशित की थी, उस सड़क को आज दुरुस्त कर दिया गया है.
        खबर पर सम्बंधित संवेदक ने तुरंत ही संज्ञान लिया और मधेपुरा टाइम्स को सुबह में ही जानकारी दी कि मजदूरों की लापरवाही से नाला खुला छूट गया था, अभी से उसमें काम शुरू हो रहा है ताकि आम लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो.
      सुबह से ही सड़क को ठीक करने मजदूर लग गए और जेसीबी मशीन भी लाकर नाले को ठीक कर सड़क दुरुस्त कर दिया गया. स्कूल से बच्चे लौटे तो आज रिक्शा घर के सामने लगी और मुहल्लेवालों ने राहत की सांस ली.
      जाहिर है आम लोगों की परेशानी को सामने लाना मीडिया का कर्त्तव्य होना चाहिए और यदि अधिकारी, जनप्रतिनिधि और संवेदक इसी तरह संवेदनशीलता के साथ काम करें तो लोगों की मुश्किलें कम हो सकती हैं.
संवेदक ने दिखाई संवेदनशीलता: कल शाम में छपी खबर पर आज सड़क हुआ दुरुस्त संवेदक ने दिखाई संवेदनशीलता: कल शाम में छपी खबर पर आज सड़क हुआ दुरुस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2016 Rating: 5

1 comment:

  1. Madhepura k main roads par kb dhyan jayega media k or administration officers k

    ReplyDelete

Powered by Blogger.