27 अगस्त 2016

राज्य स्तर पर निजी विद्यालय के शिक्षकों का होगा सम्मान समारोह

मधेपुरा के प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष किशोर कुमार के द्वारा होली क्रॉस स्कूल में प्रेस कॉन्फ्रेस आयोजित किया गया. श्री कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन पूरे बिहार के निजी विद्यालय के शिक्षकों का सम्मान समारोह दिनांक 04.09.16 (रविवार) को पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित कर रहा है. राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद के निदेशानुसार जिला से 150 शिक्षकों की सूची राज्य इकाई को भेजी जा रही है.
        बताया गया कि इसमें ऐसे विद्यालय के शिक्षकों का चयन किया गया है जो शिक्षा के प्रति समर्पित हैं एवं उत्कृष्ठ शिक्षा प्रदान करने के लिए संकल्पित हैं. जिला अध्यक्ष श्री कुमार ने बिहार सरकार से माँग किया कि निजी विद्यालय के शिक्षकों को भी राष्ट्रपति एवं राजकीय पुरस्कारों के लिए नामित किया जाए. पटना में आयोजित होने वाले सम्मान समारोह में उपस्थित सभी शिक्षकों की हस्ताक्षरयुक्त एक कॉपी महामहिम राष्ट्रपति एवं बिहार के महामहिम राज्यपाल तथा मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री को भेजी जाएगी. साथ ही माँग की जाएगी कि आगे से निजी विद्यालय के शिक्षकों को भी सरकारी विद्यालय के शिक्षकों के भाँति उत्कृष्ठ कार्य करने हेतू सम्मानित करने की परंपरा प्रारंभ की जाए.
     इस अवसर पर सचिव चंद्रिका यादव, संयोजक चिरामणी प्रसाद यादव, कोषाध्यक्ष श्री गजेन्द्र कुमार, प्रवक्ता मानव सिंह, मीडिया प्रभारी सुशील शांडिल्य, श्यामल सुमित्र, अमन कुमार, अरविन्द कुमार सिंह, मधुवेन्द्र कुमार, उपेन्द्र नारायण राय, अबू जफर, नंदिणी वर्णवाल, हरिनन्दन यादव, शंभू आर्य, दिवाकान्त झा, स्वाति राज, पंकज कुमार प्रवीण, कैलाश झा आदि उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...