17 अगस्त 2016

चोर बने हत्यारे, गृहस्वामी ने पहचान लिया तो कर दी हत्या

मधेपुरा में लगातार चोरों के तांडव व चोरी की घटना को लेकर जिले के लोग आतंकित हैं. और एक ताजा घटना में सामने आई चोरों की करतूत से अब आम लोगों का खौफ और बढ़ता नजर आ रहा है.
    मंगलवार की देर रात चोरों ने चोरी की नियत से मधेपुरा थाना के भर्राही सकरपुरा गाँव में एक घर घुस गया जहाँ घर में अर्धविछिप्त पत्नी के साथ महेंद्र नामक शख्स सो रहा था. इसी बीच चोरों ने घर में प्रवेश किया तो महेंद्र चोधरी नामक गृह स्वामी ने चोर को पहचान लिया. जिससे चोरों ने पहले तो डंडे से जमकर पिटाई की और बाद में गले में फांसी लगाकर अधेड़ गृह स्वामी की हत्या कर दी.
      हत्या से नाराज आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधी को गिरफ्तार करने को लेकर ग्रामीण सड़क जाम कर दिया और जमकर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी.   
      इस मामले में एस पी विकास कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जाँच कर रही है और जल्द अपराधी को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
   ज्ञात हो कि इन दिनों जिले के विभिन्न थानों में चोरी की घटना काफी बढ़ गयी है. तीन दिन पूर्व मुरलीगंज के सिंगयोंन पंचायत में एक साथ पांच घरों में चोरी की घटना को चोरों ने बड़े आसानी से अंजाम देकर लाखों की सम्पति लेकर चम्पत हो गए, जिसका खुलासा आज तक नहीं हो सका है. लोगों का मानना है कि खासकर रात्रि में पुलिस गस्ती नहीं होने के कारण इन दिनों चोरों के मनोबल सातवें आसमान पर है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...