08 अगस्त 2016

मधेपुरा: सरपंच पर पत्नी और बेटी की हत्या कर लाश को गायब करने के आरोप, मामला दर्ज करने में आनाकानी के आरोप में दारोगा सस्पेंड

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के सरपंच पर पत्नी और बेटी की हत्या कर लाश को गायब कर देने का मामला दर्ज कर लिया गया है.
      मिली जानकारी के अनुसार सिहपुर गढिया के सरपंच जय कुमार राम पर दहेज हत्या के मामले में अपनी दूसरी पत्नी 24 वर्षीया समतोलिया देवी और उसकी मात्र 26 माह की मासूम बेटी की हत्या कर लाश को गायब कर देने का आरोप लगाते और 5 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए कांड संख्या 135 /16 दर्ज कर लिया गया है.
    सूचक कुमारखंड के ही टेंगराहा सिकियाहा पंचायत के बरकुरवा निवासी सरपंच के ससुर श्याम सुंदर के अनुसार जय कुमार राम के द्वारा एक बाइक और गाय दहेज में नही देने के कारण उसकी हत्या कर दी गई है.
    मालूम हो कि 23 जून 16 की इस घटना के बाद सरपंच ने थाना में आवेदन दे कर अपनी पत्नी के मानसिक संतुलन ठीक नही रहने का हवाला देते हुए बताया कि उसकी पत्नी बेटी के साथ कही चली गई है. वहीँ मामले में एक और बात निकल कर आई है कि 27 जून के आवेदन के आधार पर थानाध्यक्ष महेश रजक ने गुडिया की नदी के पास खोज बीन की, लेकिन लाश नही मिली.
     मामले में सरपंच के ससुर के आवेदन पर केस दर्ज करने मे आना कानी के बाद आज उच्च अधिकारी के आदेश पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उधर कुमारखंड के थानाध्यक्ष महेश रजक को एसपी विकास कुमार ने पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी करने के आरोप में सस्पेंड कर लाईन हाजिर कर दिया गया है. इंस्पेक्टर नजीमुददीन को तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...