31 अगस्त 2016

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र से दो अन्य बच्चों के गायब होने से चिंता बढ़ी

मधेपुरा जिला मुख्यालय से बच्चों के गायब होने की घटना में तेजी आई है. अभी नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं, 5 के डिज्नी किड्स स्कूल के बच्चे के खोकर मिलने से जहाँ एक परिवार ने राहत की सांस ली थी वहीँ जिला मुख्यालय में ही दो अन्य बच्चों के लापता होने की खबर अभिभावकों की नींदें उड़ाने के लिए काफी हैं.
     पहली घटना में जिला मुख्यालय मधेपुरा मॆ दीपक कुमार के एक गुमशुदगी का मामला प्रकाश मॆ आया है. दीपक मधेपुरा मॆ रह कर सुरेन्द्र मध्य विद्यालय मॆ पढाई कर रहा था और सुपौल जिले के छातापुर के चरने गाँव का रहने वाला है. पिता अनमोल राम ने मधेपुरा थाना मॆ आवेदन देकर बेटे की खोजबीन के  लिए  गुहार लगाई है. अनमोल राम के आवेदन के अनुसार दीपक (उम्र करीब 14 वर्ष) 29 अगस्त को ज्ञान सरोवर कोचिंग पढ़ने के लिये सुबह घर से निकला, फ़िर घर वापस नहीँ लौटा. अभिवावक ने बताया की दीपक के पास मोबाइल भी है जिसका नम्बर 7549952640 है. गायब होने के समय दीपक नीले रंग की जीन्स, चेक शर्ट और पैर मॆ हवाई चप्पल पहने हुआ था. साथ की तस्वीर के मुताबिक दीपक के बारे में कोई सूचना मोबाइल नंबर 9162971155 या 9973618408 पर दी जा सकती है.
    दूसरी घटना में मधेपुरा से गत 14 अगस्त से किरण कुमार (उम्र 12 साल), पिता पिंटू साह, वार्ड नं. 6 लापता है.  बताया गया कि रविवार को मधेपुरा स्टेडियम के मैदान मॆ  खेलने  गया और आज तक लापता है. किरण कुमार की माँ का  बेबी देवी का रो-रो के बुरा हाल है. इस सम्बन्ध में आप कोई सूचना आप मधेपुरा टाइम्स के व्हाट्सअप नंबर 08521018888 पर दे सकते हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...