07 अगस्त 2016

एकतरफा प्यार में शादी तुड़वाने की कोशिश में पहले भी पिटे थे, आज फिर हो गई धुनाई, मरणासन्न अस्पताल में दाखिल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर में आज सुबह एक लड़की के प्यार में पागल सनकी युवक मनेश कुमार और उसके सगे भाई गणेश कुमार की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर पुलिस ने युवकों को अपने कब्जे में किया. दोनों युवक सहरसा के बरघुरा निवासी बताए जाते हैं.
     घटना के बाद पुलिस ने दोनों युवक को मरणासन स्थिति में घैलाढ़ पीएचसी भर्ती करवाया, जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल की नाजुक स्थिति को देखते हुए दोनों युवक को मधेपुरा सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार मनेश की कथित प्रेमिका की शादी श्रीनगर गांव में ही एक युवक के साथ हुई है. शादी से पूर्व भी मनेश कुमार अपने सहयोगियों के साथ प्रेमिका के ससुराल वालों के घर पर पहुँच उसे उक्त लड़की से शादी करने से मना करने पहुंचे थे जहाँ वे अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो पाये और उस दौरान भी ग्रामीणों ने उनकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया था. बताया जाता है कि इधर एक सप्ताह पूर्व जेल से मनेश रिहा होकर आया था और इस घटना की पुनरावृत्ति कर दी.
      बताया जाता है की आज रविवार सुबह 11 बजे के आसपास मनेश चार मोटर सायकिल से अपने 8 सहयोगियों के साथ सिंहेश्वर से पूजा कर घर लौटते समय  श्रीनगर पहुँचने पर राजेन्द्र यादव के घर के समीप गाड़ी खड़ी कर अपने सहयोगियों को उनका घर दिखाने लगे. राजेन्द्र यादव एवं उनके पुत्र दरवाजे पर ही थे. जैसे ही उनलोगों ने इन लोगों को देखा वे लोग डर से भाग आँगन चले गए और हो हल्ला करना शुरू कर दिया. हल्ला सुन हथियार का भय दिखा ये लोग भी वहाँ से भागना शुरू कर दिया पर भागने के क्रम में 6 लोग तो भागने में सफल रहे मगर मनेश और उनके सगे भाई गणेश को खदेड़ कर पकड़ लिया गया. फिर ग्रामीणों ने इनकी मजनूगिरी निकाल दी.
(रिपोर्ट: विकास)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...