25 अगस्त 2016

कॉस्टयूम प्रतियोगिता में किड्स ग्लो वर्ल्ड के बच्चों की मनमोहक प्रस्तुति

मधेपुरा जिला मुख्यालय में प्ले स्कूल में अग्रणी स्थान रखने वाले किड्स ग्लो वर्ल्ड में आयोजित कॉस्टयूम प्रतियोगिता ने उपस्थित लोगों का मन मोह लिया. 

विभिन्न वेशभूषा में भाग लिए 42 बच्चों की खूबसूरती देखते ही बनती थी जो दर्शकों को तालियाँ बजाने पर मजबूर करती रही.

     जिला मुख्यालय के बांगला दुर्गा कॉलोनी स्थित स्तरीय प्ले स्कूल किड्स ग्लो वर्ल्ड में आयोजित कॉस्टयूम प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि स्वर शोभिता संगीत महाविद्यालय की निदेशिका सुश्री हेमा कुमारी, मीनाक्षी कुमारी तथा स्कूल की डायरेक्टर पिंकी मंदिरवार ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया.

    42 बच्चों के बीच हुए कॉस्टयूम कॉम्पिटिशन का मुख्य थीम जन्माष्ठमी को देखते हुए राधा-कृष्ण कॉस्टयूम था. बच्चों के कैटवाक का उत्साहवर्धन बड़ी संख्याम में मौजूद अभिभावक कर रहे थे.

    अंत में हुए पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथियों ने राधा-कृष्ण कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार देकर बच्चों को प्रोत्साहित किया. बाकी सभी बच्चों को सांत्वना पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया गया.

      कॉस्टयूम कॉम्पिटिशन में जहाँ राधा के लिएआर्या,शाम्भवी श्रीवास्तव और कशिश को क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार दिया गया वहीँ कृष्ण की भूमिका के लिए दक्ष  कुमार सिंह, वैभव और युवराज को प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार मिला.

     

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...