मधेपुरा: 12 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से जुड़े हैं तस्कर के तार

मधेपुरा जिला के श्रीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवारा पंचायत के रहटा गाँव में गुप्त सूचना के आधार पर 12 किलो गांजा के साथ एक तस्कर भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
     गिरफ्तारी एस.पी. विकास कुमार के निर्देशन में गठित पुलिस टीम के साथ श्रीनगर थानाध्यक्ष महेश कुमार यादव की टीम के द्वारा की कार्रवाई के बाद हुई है. मिली जानकारी के अनुसार नौशाद आलम नामक तस्कर मादक पदार्थ के इस गौरख धंधे को कई महीनों से चोरी छुपे अंजाम दे रहा था और इस गांजा तस्कर का नेपाल से भी तार जुड़े होने की बात बताई गई. बरामद 12 किलो गांजा की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग एक लाख बीस हजार रूपये आंकी जा रही है.
     मधेपुरा थाना के वेश्म में आज ए.एस.पी. राजेश कुमार ने बताया कि श्रीनगर थाना के मंगलवारा पंचायत के रहटा टोला में गांजा का गुप्त रूप से तस्करी की कारोबार चल रहा था जिसकी सूचना पुलिस को मिली तो श्रीनगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर नौशाद आलम के घर से बिस्तर के निचे रखे लगभग 12 किलो गांजा बरामद कर तस्कर नौशाद को गिरफ्तार मामला दर्ज कर लिया गया है.
मधेपुरा: 12 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से जुड़े हैं तस्कर के तार मधेपुरा: 12 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से जुड़े हैं तस्कर के तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.