27 अगस्त 2016

दो बच्चे का पिता नाबालिग लड़की के साथ फरार: मामला दर्ज, युवक का पिता गिरफ्तार

सुपौल। मरौना थानाक्षेत्र अन्तर्गत बरहाड़ा पंचायत स्थित पंचगछिया गांव के वार्ड नंबर 16 निवासी दो बच्चों के बाप द्वारा एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है.
       जानकारी के अनुसार पंचगछिया गांव के वार्ड नंबर 16 निवासी संतोष कुमार साह ने गांव के ही नंदकिशोर कामत की 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री माला कुमारी को अपहृत कर फरार हो गया. शनिवार को जब पुत्री को घर में नहीं देख नाबालिग लड़की के माता-पिता ने काफी खोजबीन की परन्तु उक्त नाबालिग लड़की का पता नहीं चला.
       खोजबीन के क्रम में ही पता चला कि गांव का ही संतोष कुमार भी घर से लापता है. तत्पश्चात ग्रामीणों ने बैठक कर उक्त युवक संतोष के पिता ने मोबाईल पर युवक संपर्क साधा तो दो बच्चों के पिता संतोष ने बताया कि वह नाबालिग को लेकर फरार हो गया है.
       युवक के माता-पिता व ग्रामीणों ने युवक को समझाने का काफी प्रयास किया परन्तु उक्त युवक ने नाबालिग से शादी की रट लगाये रखी. वहीं नाबालिग के पिता ने ग्रामीणों के समक्ष बताया कि उनकी पुत्री घर से 05 हजार रूपये नकद व जेवरात आदि लेकर उक्त युवक संतोष के बहकावे में आकर घर से फरार है.
      ग्रामीणों ने नाबालिग युवती के पिता ने फरार युवक के पिता झमेली साह को लेकर थाने पर जाकर इस मामले की आवेदन देते हुए शिकायत दर्ज करायी. वहीं थानाध्यक्ष मरौना अजीत कुमार ने बताया कि दिये गए आवेदन के आलोक में कांड संख्या 87/16 दर्ज करते हुए फरार युवक के पिता झमेली साह को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेजा जा रहा है. वहीं नाबालिग की बरामदगी व अभियुक्त संतोष कुमार की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. (नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...