BNMU: आमरण अनशन का चौथा दिन, विभागों में छात्रों ने जड़ा ताला

स्थापना काल से ही विभिन्न कारणों से ‘बदनाम’ रहे मधेपुरा के बीएनएमयू में छात्रहित की विभिन्न मांगों को लेकर अनशन पर बैठे संयुक्त छात्र संगठन के मनीष कुमार और हर्षवर्धन सिंह राठौर की हालत जहाँ एक तरफ बिगड़ती जा रही है और विश्वविद्यालय प्रशासन कान में तेल डालकर सोया नजर आता है वहीँ दूसरी तरफ अनशनकारियों के समर्थन में आज संयुक्त छात्र संगठन ने विश्वविद्यालय में अपना आन्दोलन तेज कर दिया.
    संगठन के छात्रों ने आज विश्वविद्यालय परिसर में घूमकर कुलपति विरोधी नारे लगाये और मौजूद अधिकारियों को कार्यालयों से बाहर निकालकर उसमे ताला जड़ दिया. छात्रों का कहना था कि अनशनकारियों की मांगे नहीं माने जाने तक कार्यालय का कामकाज ठप्प रहेगा.
    उधर आज भी अनशनकारियों की सुधि लेने विश्वविद्यालय के कोई अधिकारी नहीं पहुंचे. सदर अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा अनशनकारियों की जांच में NSUI नेता मनीष कुमार का रक्तचाप गिर कर 100/78 और AISF नेता हर्षवर्धन सिंह राठौर का रक्तचाप 100/76 बताया गया है.
    अनशन पर डटे छात्र नेताओं ने कहा कि जंग आखिरी दम तक चलेगी.
BNMU: आमरण अनशन का चौथा दिन, विभागों में छात्रों ने जड़ा ताला  BNMU: आमरण अनशन का चौथा दिन, विभागों में छात्रों ने जड़ा ताला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.