12 अगस्त 2016

मधेपुरा: राजद जिला संगठन के खिलाफ राजद नेताओं ने ही उठाई आवाज

मधेपुरा में राष्ट्रीय जनता दल संगठन की निष्क्रियता और गतिविधियों पर राजद के ही कई नेताओं ने क्षोभ व्यक्त किया है. कहा गया कि नए संगठन के चुनाव के बाद कुछ साथियों द्वारा ही पार्टी संगठन को गतिहीन और निष्क्रिय करने की साजिस की जा रही है.
    जिला मुख्यालय के एस.के. होटल में जिला राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और प्रखंड अध्यक्षों की बैठक में कहा गया कि जिला संगठन में पार्टी के समर्पित एवं सक्रीय साथियों को दर किनार कर दिया गया है जिससे प्रखंड स्तर के सक्रीय साथी अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहे हैं जो पार्टी हित में नहीं है.
    बैठक में यह भी कहा गया कि जिले के दक्षिणी भाग में आई बाढ़ की स्थिति चिंताजनक है और बाढ़ से सम्बंधित तथा अन्य सरकारी योजनाओं में पार्टी की भागीदारी नहीं होने पर भी असंतोष व्यक्त किया गया. मौके पर ई० प्रभाष यादव ने बताया कि राजद जिले में कमजोर हो रही है और ये विरोधी पार्टियों और अपने ही पार्टियों के कुछ साथियों के साजिश का शिकार हो रही है. ऐसे में हम पुराने साथी यहाँ बैठे हैं कि कैसे पार्टी को मजबूत कर राजद सुप्रीमो लालू यादव के हाथों को मजबूत किया जाय.
    बैठक में मुख्य रूप से चौसा प्रखंड अध्यक्ष सुशील यादव, किशुनगंज से एयुब अली, मुरलीगंज अध्यक्ष रूद्र नारायण यादव, कुमारखंड अध्यक्ष अरूण कुमार, शंकरपुर अध्यक्ष किशोर कुमार, ग्वालपाड़ा अध्यक्ष रंजन यादव, जयकिशोर साह, मो० कलाम, विजेंद्र प्रसाद यादव, मो० खालिद, ई० प्रभाष कुमार, अरविन्द कुमार यादव, मुरलीगंज नगर अध्यक्ष विजय कुमार, बाबा दिनेश मिश्र, जयकिशोर यादव समेत कई दर्जन राजद से जुड़े नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...