पब्लिक के साथ दारोगा की भाषा से शर्मशार बिहार पुलिस

सरकार और प्रशासन भले ही पुलिस को पीपुल्स फैंडली और मे आई हेल्प यू के स्लोगन देने में भरोसा रखे पर सुपौल जिले के किसनपुर थाना पुलिस का असली चेहरा शायद सामने आया है. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसया रौब दिखाते पुलिस ने एक युवक को इतना जलील किया के वे डिप्रेशन का शिकार हो गये है.
    दरअसल मंगलवार को सुपौल भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष जयंत मिश्रा अपने बाइक से सरायगढ जा रहे थे. किसनपुर थाना से पहले पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग किया जा रहा था. इसी बीच बाइक सवार को पुलिस ने इशारा करते रूकने को कहा. युवक जैसे ही बाईक से उतरा तो उसने अपना डीएल दिखाया.
पुलिस ने हेलमेट नहीं होने का हवाला देते युवक को चलान के  रूपये जमा करने को कहा. युवक तत्काल पैसे नहीं होने की बार-बार दुहाई देता रहा और पुलिस पुलिसिया रौब दिखाते उसे जलील करता रहा. युवक ने कहा कि वे बगल के एटीएम से पैसे निकाल कर दे रहे हैं लेकिन पुलिस बार-बार उसकी बाईक की चाभी मांगता रहा. इस दौरान उसने युवक को भद्धी-भद्धी गालियां देते लपड़ थप्पड़ भी जड़ दिये.
      युवक ने मधेपुरा टाइम्स को पूरी जानकारी देते हुए बताया कि इस वाक्या का वीडियो उसने खुद बनाया जिसमें किसनपुर थाना की पुलिस अरविन्द सिंह उसके साथ बदसूलकी किया. बताया कि वे इतना अपनामित महसूस कर रहे है कि वे डिप्रेशन का शिकार हो गये हैं.
अब देखना है कि वरीय पुलिस अधिकारी इस तुनक मिजाजी पुलिस पर क्या कार्रवाई करती है?

पब्लिक के साथ दारोगा की भाषा से शर्मशार बिहार पुलिस पब्लिक के साथ दारोगा की भाषा से शर्मशार बिहार पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2016 Rating: 5

3 comments:

  1. Aisi police ko saspend kar.aam janta k bich jalil kare.tab pata chalega ki insaniyat kya hota hai.

    ReplyDelete
  2. IS VIDEO KO SP, DSP , DIG AUR CM. KO JARUR BHEJE .
    SABHI POLICE KE MUH ME GAALI HI RAHTA HAI MANO BINA GALI KE KUCHH NAHI HO SAKTA HAI .
    AISI POLICE KO SERVICE SE BAHAR KARNA HI BEHTAR HOGA JO PUBLIC KI SEVA NA KARE.

    ReplyDelete
  3. SUSPEND KE ALAVA SAJA BHI YAR POLICE KI CHHAVI DHUMIL KARNE KE LIYE

    ReplyDelete

Powered by Blogger.