12 अगस्त 2016

अजीब: मधेपुरा का चौसा प्रखंड प्रभारी अधिकारियों के रहमोकरम पर

मधेपुरा जिले के चौसा में इन दिनो एक आदमी हजार काम वाली कहावत खूब प्रचलित हो रही है. चौसा प्रखंड के अधिकांश पदाधिकारी प्रभार में ही हैं. इससे प्रखंड का विकास कार्य रुक सा गया है.
   बता दें कि इस तरह के हालत उत्पन्न हो जाने के कारण इन पदाधिकारियों से आम जनता की मुलाकात होना एक टेढ़ी खीर जैसा है. आम जनता काम के लिए कार्यालयों के चक्कर लगा कर निराश ही लौट रही है.

जानिए कौन-कौन से पदाधिकारी हैं प्रभार में:- खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी झंनु मल्लिक आलमनगर में पस्थापित है और चौसा के चार्ज में, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी बिंदेश्वरी साह उदकिशुनगंज में पदस्थापित चौसा के चार्ज में, कृषि पदाधिकारी,पंचायती राज पदाधिकारी, परियोजना पदाधिकारी अशोक कुमार अमर जो मधेपुरा में पस्थापित हैं वे चौसा के तीनो ऑफिस के चार्ज में हैं. इसी तरह चिकित्सा पदाधिकारी अजय कुमार सिन्ह पुरैनी में पदस्थापित और चौसा के चार्ज में,  मनरेगा पी ऒ रजनीकांत पुरैनी पदस्थापित चौसा चार्ज में, कनीय अभियंता अशोक चौधरी चार्ज में, वहीं अंचल निरक्षक समेत कई कर्मचारी चौसा में चार्ज में चल रहे है.                         
     जाहिर सी बात है पदाधिकारियों के प्रभार में रहने से चौसा का विकास कार्य प्रभावित होने लगा है. आवश्यक कार्य से प्रखंड आने वाले ग्रामीणों का कार्य, दिन कौन पूछे महीनों में भी होना मुश्किल है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...