24 अगस्त 2016

खेल के प्रति अपना नजरिया बदले अभिभावक: डीएम

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और मंडल मसीहा बीपी मंडल की जयंती 25 अगस्त को उनके पैतृक भूमि मुरहो में आयोजित राजकीय समारोह में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के तौर पर बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो चंद्रशेखर की उपस्थिति रहेगी. वहीं आज जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन जिलाधिकारी मो सोहैल ने झंडोत्तोलन व मशाल प्रज्ज्वलित कर किया.
      खेलकूद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीएम मो० सोहैल ने कहा कि लोगों को खेल के प्रति अपना नजरिया बदलना होगा. इतने बड़े देश होने के बावजूद ओलंपिक गेम में पिछड़ना यह बताता है कि अभिभावक खेल कूद को अधिक महत्त्व नहीं देते हैं. जबकि खेल कूद में भी कैरियर काफी बेहतर तरीके से संवर सकता है. डीएम ने जानकारी दी कि कला संस्कृति एवं युवा विभाग द्वारा प्रत्येक साल जयंती समारोह हेतु दस लाख मिलेगा. 
       मौके पर सदर एसडीओ संजय कुमार निराला ने कहा कि खेल को खेल के भावना से खेलना चाहिए. मौके पर जिला खेल पदाधिकारी मुकेश कुमार, खेल प्रशिक्षक संत कुमार, प्रदीप कुमार, अनिल कुमार आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन जिला कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार कर रहे थे. बाद में डीएम मो० सोहैल ने सफल बच्चों को पुरस्कृत भी किया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...