06 अगस्त 2016

नगर परिषद् में अविश्वास प्रस्ताव के बाद आज दोनों पक्ष सड़क पर उतरे, मारपीट-मुकदमा

मधेपुरा नगर परिषद् में कल अविश्वास प्रस्ताव के अस्वीकृत होने के बाद आज दोनों पक्ष सड़कों और पुलिस स्टेशन में नजर आये.
    बताया गया कि हंगामे की शुरुआत जिला मुख्यालय के पूर्णियां गोला चौक के पास आज सुबह हुई जब आरोप के मुताबिक वार्ड नं. 19 की वार्ड पार्षद बबीता देवी के पुत्र प्रकाश कुमार की पूर्व चेयरमैन रविन्द्र यादव से झड़प हो गई. प्रकाश के मुताबिक उन्हें पूर्व चेयरमैन ने पीटा, जबकि रविन्द्र यादव का आरोप है कि उनसे लिए कर्ज वापस मांगने पर उन्ही लोगों ने उन्हे घेर कर धमकी दी और मारपीट पर उतारू हो गए. पुलिस को खबर मिली थी कमांडो प्रकाश को थाना ले आये. इसके बाद थाना पर रविन्द्र यादव और वर्तमान चेयरमैन डॉ. विशाल कुमार बबलू में बहस हो गई. मौके पर पूर्व चेयरमैन डॉ. विजय कुमार बिमल और दोनों पक्षों के समर्थक कई वार्ड पार्षद भी पहुँच गए.
    रविन्द्र यादव का आरोप है कि मौके पर पूर्व मंत्री और वर्तमान चेयरमैन के पिता राजेन्द्र प्रसाद यादव तथा अन्य ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.
    बाद में मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने किसी तरह मामला शांत कराया. बताया कि रूपये लेकर न लौटाने से सम्बंधित मामले में प्रकाश कुमार और मारपीट के मामले में रविन्द्र यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है जबकि अन्य आरोपों के बावत जांच की जा रही है.
    जो भी हो, पर नगर परिषद् की कुर्सी को लेकर जिस तरह शहर की फजीहत हो रही है और सूत्रों के मुताबिक रूपयों का खेल चलता रहा है, उससे विकास पर असर पड़ना तय मानिए.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...