04 अगस्त 2016

मधेपुरा: कुलसचिव के निजी सहायक पर जानलेवा हमला, लायसेंसी पिस्टल भी छीनी

मधेपुरा में बी.एन.मंडल विश्वविद्यालय के कुल सचिव के निजी सहायक पर जानलेवा हमला किया गया और हमलावर उनकी लाइसेंसी पिस्टल भी लेकर फरार हो गए. घायल निजी सहायक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और मामले की तफ्तीश कर रही है.
        जानकारी के अनुसार आज दिन में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर बड़ी संख्यां में हमलावरों ने कुलसचिव के निजी सचिव राजीव कुमार की जमकर न सिर्फ पिटाई की बल्कि उनकी लाइसेंसी पिस्टल भी उनलोगों ने छीन ली है. बताया गया कि मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित नवटोलिया मोहल्ला में राजीव कुमार अपनी जमीन देखने गए थे कि इसी दौरान पूर्व से हमला के लिए तैयार दर्जनों हमलावरों ने लाठी और धारदार हथियार से अचानक उनपर वार कर दिया जिसमे राजीव कुमार बुरी तरह घायल हो गए. हमलावर कम से कम 20 से 30 की संख्यां में थे. बाद में घायल राजीव कुमार को जख्मी हालत में सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया पर घायल की स्थिति गंभीर देखकर उन्हें पूर्णियां रेफर किया गया है. घटना के बाद तनाव की स्थिति बन रही है.
     बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिससे पूछताछ जारी है. हालाँकि फ़िलहाल मामला दर्ज नहीं किया गया है. वहीँ घायल राजीव कुमार न्याय की गुहार लगा रहे हैं. पीड़ित ने बताया कि शिक्षक निजाम आलम के बेटे ने मुझे धमकी दी कि पुलिस हमारा है और हमारे घर में कई एस.डी.एम और कई बड़े-बड़े अधिकारी हैं. हमारा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है. 
     जाहिर है, पुलिस को इस मामले में काफी गंभीर होने की आवश्यकता है. ए.एस.पी. राजेश कुमार ने बताया कि सदर थाना के नवटोलिया मोहल्ला में जमीन पर एक पक्ष जबरन मचान बना रहा था. इसी बात को लेकर दो पक्ष में विवाद के बाद मारपीट की घटना सामने आया है और कुल सचिव के निजी सहायक का लाइसेंसी पिस्टल छीनने की बात भी बताई जा रही है. ए.एस.पी ने बताया कि इस मामले में पुलिस एक शख्स को थाना लाई है और पूछताछ की जा रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...