मधेपुरा: युवक की बेरहमी से पिटाई के आरोपी एएसआई निलंबित

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में एक युवक की बेरहमी से पिटाई मामले मे एस पी विकास कुमार ने कड़ा रूख अपनाते हुए आरोपी सहायक अवर निरीक्षक एकराम खान को किया सस्पेंड करते हुए थाना से हटा दिया है.
    बता दें कि आरोप के मुताबिक मुरलीगंज पुलिस द्वारा बर्बरता एवं अमानवीय  तरीके को अपनाकर  एक युवक पर पुलिसिया दबंगई दिखलायी गई थी. प्राप्त जानकारी अनुसार पीड़ित युवक की पत्नी काजल कुमारी ने गत मंगलवार 20 अगस्त 2016 को पुलिस अधीक्षक के नाम मुरलीगंज थाना पुलिस की क्रूरुता एवं अमानवीय व्यवहार और जाति सूचक गाली देने एवं बेरहमी से पिटाई करने के खिलाफ आवेदन दिया. मामला मुरलीगंज नगर क्षेत्र के वार्ड संख्या एक निवासी प्रमोद कुमार मंडल उम्र तक़रीबन 25 वर्ष पिता भागवत मंडल का है. मिली जानकारी के अनुसार अनुसार गत 21 अगस्त को सुबह के 10:30 बजे मुरलीगंज पुलिस एकराम खान अपने जवान के साथ प्रमोद कुमार मंडल के घर पहुँच कर प्रमोद कुमार मंडल को को धक्का मुक्की करके जबरदस्ती थाने ले गई जहाँ  प्रमोद को पुलिस ने बड़ी बेरहमी से पीटा गया. इस संबंध  में  प्रमोद  की पत्नी काजल कुमारी ने पत्रकारो को बताया जब हम पीछे से थाना पहुँचे तो देखा की पुलिस एकराम खाँ मेरे पति को लाठी से पीट रहा था. जब हमने मेरे पति  को न पीटने और छोड़ देने की गुहार लगाई तो मुझे धक्का देते हुए मेरे साथ बदतमीजी करते हुए कहा भागने कहा और अपना बेल्ट उतारकर उन्हें बेल्ट से पीटने लगे. मेरे पति बेहोश हो कर गिर पड़े. तभी दादा जी भिखो मंडल एवं पिता जी विजय मंडल वहां पहुंचे और घायल प्रमोद को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. काजल कुमारी ने ए एस आई एकराम खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कहा कि उन्होंने शराब एवं अवैध हथियार के जुर्म में जेल में सड़ा देने का भय दिखाकर सादे कागज पर मेरे परिजनों से हस्ताक्षर  करवा लिए है. मामले की जानकारी होने पर ए एस पी राजेश कुमार ने भी मुरलीगंज आकर मामले की अपने स्तर से जांच की.
    उधर मामले में एस पी विकास कुमार ने कड़ा रूख अपनाते हुए आरोपी सहायक अवर निरीक्षक एकराम खान को किया सस्पेंड कर दिया है.
मधेपुरा: युवक की बेरहमी से पिटाई के आरोपी एएसआई निलंबित मधेपुरा: युवक की बेरहमी से पिटाई के आरोपी एएसआई निलंबित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.