मधेपुरा: इस बार औरतें नहीं चला सकी पत्थर, चल ही गया प्रशासन का बुलडोजर

मधेपुरा जिला मुख्यालय में पानी टंकी चौक पर जहाँ गत दिनों औरतों ने अतिक्रमण नही करने दिया था और हाथों में पत्थर उठा लिया था वहीं शुक्रवार को उसी जगह पर पुलिस पूरी तैयारी के साथ पहुंची और फिर कानून का राज कायम हुआ.
      सदर अस्पताल के पास अतिक्रमण के साथ थानाध्यक्ष मनीष कुमार, एसडीओ संजय कुमार निराला  और विपिन कमांडो दस्ता के साथ नगर परिषद के कार्यपालक मनोज कमर पवन आदि पदाधिकारियों ने मिल कर अतिक्रमण किये गये ज़मीन को खाली करवाया. इस बार जेसीबी के साथ पुलिस बल बड़ी संख्या मॆ अतिक्रमण को हटाने आई थी. हालाँकि औरतें अपनी मजबूरी बताने के साथ पदाधिकारियों से भिड़ने के भी मूड में थी, पर कानून के डंडे के सामने उनकी एक न चली.
    बता दें अतिक्रमण हटाने को लेकर फुटपाथ दुकानदार ने हड़ताल कर रखा है. वैसे अभी भी बहुत सी जगह को अतिक्रमण से मुक्त कराना है   और आने वाले वक्त मॆ वो लोग भी अंदर से खौफजदा है जिन लोगों ने शहर की सरकारी ज़मीन को अतिक्रमित कर रखा है.
मधेपुरा: इस बार औरतें नहीं चला सकी पत्थर, चल ही गया प्रशासन का बुलडोजर मधेपुरा: इस बार औरतें नहीं चला सकी पत्थर, चल ही गया प्रशासन का बुलडोजर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.