13 अगस्त 2016

सुपौल: अज्ञात महिला का शव देख क्षेत्र में फैली सनसनी

सुपौल। रतनपुरा थानाक्षेत्र के भगवानपुर पंचायत स्थित राजपुर नहर 18 आरडी के पास एक अज्ञात महिला की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. शनिवार को जब आस पास के लोग खेतों में काम करने जा रहे थे तो इसी बीच नहर में अज्ञात लाश को देखा.
    नहर में लाश मिलते की खबर जंगल की आग की तरह फ़ैल गयी. लोगों ने इसकी सूचना निकटवर्ती थाना को दिया। लाश की सूचना मिलने के वाबजूद रतनपुरा थानाध्यक्ष घटना स्थल पर विलंब से पहुंचे, जहां थानाध्यक्ष को स्थानीय लोगों का कोप भाजन का शिकार बनना पडा.
    लोगों ने बताया कि लाश मिलने से क्षेत्र के लोग डरे सहमे हुए हैं. उन्होंने पुलिस व्यवस्था पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि इस क्षेत्र में पुलिस प्रशासन द्वारा गश्त नहीं लगाया जाता है. बताया कि आस पास के क्षेत्र में मजदूर वर्ग के लोगों की संख्या अधिक हैं, जिनकी बहू-बेटियां खेत में काम करने जाती है.
      घटना स्थल पर पहुंचे रतनपुरा थानाध्यक्ष ज्वाला प्रसाद ने स्थल का निरीक्षण करने के उपरांत बताया कि अज्ञात महिला की लाश भगवानपुर पंचायत अंतर्गत राजपुर नहर के 18 आर0डी0 के पास से मिली है, जिसकी उम्र करीब 20 वर्ष होगी. बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल लाया गया है. बताया कि अब तक किसी ने भी लाश पर अपना दावा पेश नहीं किया है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...