01 जुलाई 2016

 सुपौल में अज्ञात शव बरामद, खून से सने चेहरे से सनसनी   

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मलहनमा खूंट गांव के समीप शुक्रवार को बघला-बेलही सड़क मार्ग के सड़क किनारे गड्ढ़े में एक 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव को पुलिस ने बरामद किया है. सड़क किनारे गड्ढ़े में पड़ी शव पर खेत में कार्य करने गयी महिलाओं की नजर पड़ी और देखते-देखते शव होने की खबर पर आप-पास के लोग उक्त स्थल पर पहुंचाने लगे।
       इस बात की जानकारी स्थानीय थाने को मिलने पर थानाध्यक्ष मदन प्रसाद सिंह, अनि इंद्र कुमार सिंह सदलबल उक्त स्थान पर पहुंच शव को कब्जे में कर लिया. करीब 45 वर्षीय अज्ञात शव के माथे पर जख्म के निशान पाये गये हैं. शव के चेहरे खून से सने थे. शव देखने पर ऐसा प्रतीत होता है कि घटना कहीं अन्यत्र कर शव को छुपाने की नियत से उक्त स्थल पर फेंक दिया गया है।
       मृतक के बदन पर मटमैले रंग का गंजी व सिलेटी कलर का फुलपैंट है और कमर में बेल्ट पहन रखा है. गले में ताबीज पाया गया है जिस पर चांद तारा का प्रतीक अंकित है. वहीं मृतक के दाहिने हाथ की उंगलियों में चार अंगूठी है. शव के समीप नायलोन की रस्सी बरामद की गयी है. पुलिस के द्वारा शव के तहकीकात के क्रम में पॉकेट से पांच हजार रूपया बरामद किया गया है.
      अब तक शव की पहचान नही हो पाई है. मृतक शव के बदन पर पहने गंजी में लटका एक काले रंग का चश्मा भी पाया गया है. शव को स्थानीय पुलिस कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजा है. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष के द्वारा कांड संख्या 117/16 दर्ज किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम द्रष्टया  ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या कहीं अन्यत्र कर शव को छुपाने की नियत से उक्त सुनसान स्थल पर शव को फेंक दिया गया है. डीएसपी चंद्रशेखर विद्यार्थी ने भी घटना स्थल का जायजा लिया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...