01 जुलाई 2016

मधेपुरा पुलिस के हत्थे हथियार समेत चढ़े दो कुख्यात अपराधी

मधेपुरा पुलिस के हत्थे फिर चढ़े दो कुख्यात शातिर अपराधी. पुलिस को इन दोनों कुख्यात अपराधियों की थी लम्बे समय से तलाश थी. गिरफ्तार अपराधी के पास से दो देशी पिस्टल, 12 जिन्दा कारतूस और लूट की एक मोटरसाइकिल सहित चार देशी शराब की बोतल भी बरामद किये गए हैं.
   गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज पुलिस द्वारा तापुर पंचायत के गम्हरिया गाँव से गिरफ्तार इन अपराधियों पर लूट, हत्या, डकैती इत्यादि जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं. बता दें कि गिरफ्तार अपराधी मो. मुजममिल हत्या के मामले में लम्बे समय से फरार चल रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर फरारी अभियुक्त सहित अन्य एक मनोज कुमार नामक अपराधी को भी धर-दबोचा गया. ए.एस.पी.राजेश कुमार ने बताया कि मुरलीगंज पुलिस के हत्थे चढ़े कुख्यात अपराधी मुज्ज्ममिल एक हत्या मामले में लम्बे समय से फरार चल रहा था तथा इनके सहयोगी को भी मुरलीगंज पुलिस ने देशी पिस्टल और जिन्दा कारतूस के अलावे लूट की मोटरसाइकिल तथा चार देशी बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है.
   ज्ञात हो कि जीतापुर पंचायत के गम्हरिया गाँव में 2010-11 में भूमि विवाद को लेकर एक शख्स की हत्या हुई थी जिसमे 19 लोग नामजद थे. इनमें लगभग दर्जनों लोगों की जमानत हो गई थी, लेकिन मुख्य अभियुक्त मो. समीद और मो. मुज्जममिल काफी दिनों से फरार चल रहे थे. वहीँ मो. समिद आज भी फरार ही हैं. पुलिस द्वारा मो. समिद की भी तलाश जारी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...