18 जुलाई 2016

मधेपुरा पुलिस को चुनौती: चोरों ने समाहरणालय के सामने तीन दुकानों को बनाया निशाना

जिला मुख्यालय मॆ लगातार हो रही चोरी की घटना से मधेपुरा की आम जनता की रातों की नींद ख़राब हो चुकी है औऱ पुलिस की पकड़ से चोर बाहर हैं. बीते शुक्रवार की रात को जहाँ वार्ड नं. 20 गुलज़ार बाग मुहल्ला निवासी संजय सोनी के घर ताला तोड़ कर घर मॆ रखे दो लाख रूपये के जेवरात औऱ नगदी चोरी कर ली गई.
    यही नहीं, चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि फ़िर रविवार की रात समाहरणालय के ठीक सामने लगातार चार दुकानों पर चोरों ने अपना कहर बरपाना चाहा और इनमें से तीन दुकानों में चोरों को सफलता भी मिल गई. जब कि चौथे दुकान अधिक ताले लगे रहने के कारण वे एक ही ताला तोड़ पाए और असफल हो गए.
    चोरों  के शिकार बने तीन दुकानों में मो. मासूम के पान दुकान से लगभग चार हजार रूपये के सामान, उन्ही के बगल मॆ जगदीश राम के पान की दुकान से लगभग दो हजार के सामान और बगल के ही चाय दुकानदार मनोज यादव के यहाँ से चोर नगद औऱ पुराना मोबाइल ले गए. ये सभी दुकानदार नौ बजे रात मॆ आपनी अपनी दुकान बंद कर चले गए थे औऱ सुबह में जब लोगो ने देखा कि दुकानों के ताले टूटे हुए हैं तो इस बात की जानकारी दी गई और फ़िर सभी दुकानदारों ने मधेपुरा थाना को इस चोरी की घटना की जानकारी दी.
    देखने से इन चोरियों में भले ही चोरी की राशि कम नजर आये, पर इन गरीबों के लिए उनकी सारी जमा पूँजी यही थी और इस चोरी से उन्हें बड़ा झटका लगा है.
     थाना प्रभारी मनीष  कुमार घटना की जानकारी लेने घटना स्थल पर पहुंचे. शहर में चोरी की बढती घटना और चोरों के नहीं पकड़े जाने से लोग पुलिस पर ही  सवाल उठाने लगे हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...