13 जुलाई 2016

मस्त चोरों ने पुलिस को पस्त करते एक ही रात में पांच दुकानों से लाखों चुराए

मधेपुरा जिले में बीती रात चोरों ने धमाल मचाते हुए एक ही रात मे बेखौफ हो कर पांच जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिसमे लगभग तीन लाख रुपये की चोरी का अनुमान है.
      जानकारी के अनुसार सिहेशवर के मल्लिक टोला में बेखौफ चोरों ने बुढावे निवासी अनिल जायसवाल के किराना दुकान में शटर का लॉक तोड कर दुकान का गल्ला निकाल कर ले गए, जिसमें महाजन को देने के लिए रखे 20 हजार रुपये तथा कुछ खुदरा रूपये भी थे. उसके बाद चोरो ने उसके बगल में स्थित अपना चौखट के चौखट को खुरच खुरच कर खोल लिया. अपना चौखट के मालिक आशिफ इकबाल ने बताया कि आज महाजन और मजदूर को पेमेंट देना था. गल्ला में 1 लाख 51 हजार 665 रूपये थे जो चोर ले गए. उन्हीं की दूकान के सामने सिकंदर साह के घर में घुस कर घर में रखे 2700  रूपये और मां के बक्से में रखे जेवर ले ले गए. उसके बाद चोरो ने रमेश चौरसिया के पान दुकान को निशाना बनाया और दुकान के गल्ला में रखे लगभग 7 सौ रूपया और लैपटॉप निकाल लिया. इतने से भी जब बेख़ौफ़ चोरों का मन नही भरा तो रमेश चौरसिया के घर पर भी पहुंच कर उसी दिन महिलाओं के बंधन बैक सहायता ग्रुप से उठा कर लाये 43 हजार रुपये ले गये.
     कुल मिलाकर आये दिन बढती चोरी की वारदात को देखते हुए पुलिस पर से लोगों का विश्वास तो उठ ही गया है लेकिन एक ही रात में एक ही जगह के आसपास पांच जगहो पर चोरी की घटना से पुलिस विभाग के कार्य शैली पर भी सवाल उठता है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...