मधेपुरा: दीनापट्टी हॉल्ट के पास रेलवे ट्रैक में कटाव

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के दीनापट्टी रेलवे हाल्ट के निकट बलुवाहा नदी में बढ़ रहे जलस्तर के कारण रेलवे ट्रैक में कटाव की गंभीर स्थिति उत्पन्न हो गयी है.

    जानकारी हो कि पहले मुरलीगंज की तरफ से रेलवे  को बलुवाहा नदी अपने में  विलीन करने को तैयार खड़ा है. पिछले दिनों की लगातार बारिश कारण  नदी के जल स्तर मे भारी बढ़ोतरी हुई  हैं. इस खंड पर भी रेल परिचालन  किसी  भी वक्त बन्द होने की घोषणा हो  जाय तो आश्चर्य की बात नहीं होगी. 

     मौके पर कटाव स्थल कर स्थिति का जायजा लेने पहुँचे सुनील कुमार  एस एस सी मधेपुरा ने बताया कि हम बोरी  मे स्टोन और बालू डाल कर कटाव को रोकने का प्रयास कर रहे हैं,  पर पानी मे  तेज बहाव उस तरह का नहीं  है  जैसा  कि फन्गो हाल्ट मे  है. अभी  हम प्रयास कर रहे  हैं और कुछ  कह भी नहीं  सकते  है  कि कब क्या हो  सकता है.  ऐसा  लगता है  कि ट्रैक से मात्र चंद मीटर पर ही कटाव  अभी  भी हो रहा  है.  ट्रेन को काफी  धीमे धीमे  यहाँ  से  अभी  गुजारने की इजाजत है. ऊपर के अधिकारी को खबर भेजी जा रही है.
मधेपुरा: दीनापट्टी हॉल्ट के पास रेलवे ट्रैक में कटाव मधेपुरा: दीनापट्टी हॉल्ट के पास रेलवे ट्रैक में कटाव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.