14 जुलाई 2016

मधेपुरा में बेख़ौफ़ चोरों का आतंक जारी, मोबाइल दुकान से 4 लाख की चोरी

मघेपुरा जिला में चोरों का आतंक जारी है. श्रीनगर थाना क्षेत्र में चोरो ने जम कर उत्पात मचाया है और एक मोबाइल दुकानदार को 4 लाख रुपये का चूना लगा दिया है.
         घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार कुमारखंड प्रखंड के श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर बाजार में बेखौफ चोरों ने एक मोबाइल दुकान में जमकर उत्पात मचाया और दुकान से समान और नगदी सहित लगभग 4 लाख रुपये की संपत्ति चुरा ले गए. बताया गया कि रामनगर बाजार में बजरंगबाली चौक पर चोरों ने शमशेर टेलीकॉम और मो. फुलो के दुकान का सटर तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. शमशेर टेलीकॉम का मालिक मो. शमशेर पुरैनी वार्ड नंबर 14 का रहने वाला है और सुबह 6 बजे चोरी की घटना की सूचना पर दुकान पर पहुंचने पर बताया कि  उनके काउंटर मे रखे 5 हजार रुपये तथा एक लेपटॉप,  एक प्रिंटर, एक कम्प्यूटर सेट, एक कार्टून (50 पीस) नया मोबाइल, लगभग 40 पीस पुराना मोबाइल जो मरम्मत के लिए आया था, सभी कंपनियों का मिलाकर 50 हजार रुपये का रिचार्ज कूपन, 15 हजार का मेमोरी कार्ड 50 पीस,  एक कार्टून ओरिजिनल एलईडी बल्व, चार ईजी करने वाला मोबाइल सिम सहित चोर ले गए.
      वहीँ बगल के कपड़ा दुकानदार मंगलवारा वार्ड नंबर 1 रहटा टोला निवासी मो. फुलो की कपड़ा दुकान का भी शटर तोड कर चोरी का प्रयास किया गया. पर शटर के भीतर भी ग्रील होने के कारण चोर चोरी की घटना को अंजाम नही दे सके.
    चोरी की लगातार बढती घटना के कारण लोगों का विश्वास पुलिस प्रशासन पर से उठ सा गया है और उनकी चिंताएं बढ़ गई है. थानाध्यक्ष पवन पासवान ने बताया कि जल्द ही चोरो को पकड लिया जायेगा, जिसके लिये छापामारी किया जा रहा है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...