25 जुलाई 2016

सवारी गाड़ी से कुचलकर 14 वर्षीय किशोर की मौत, माता-पिता का था एकलौता

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के भटौनी गांव में सोमवार की शाम योगीराज से अकबरपुर जानेवाली मुख्य सड़क पर तेज गति से अकबरपुर की ओर से आ रही अनियंत्रित सवारी गाड़ी से कुचलकर एक 14 वर्षीय किशोर की मृत्यु हो गयी. मृतक बिहारीगंज थानाक्षेत्र के जोतैली गांव का रहने वाला है.
   मिली जानकारी के अनुसार बिहारीगंज थानाक्षेत्र के मजौरा ओपी अन्तर्गत जोतैली गांव के कमलेश्वरी यादव का एकलौता 14 वर्षीय पुत्र राजकुमार अपने घर से पुरैनी थानाक्षेत्र के सपरदह गांव में रह रही अपनी बहन के घर संदेश लेकर साईकिल से निकला था. इसी बीच पुरैनी थानाक्षेत्र के भटौनी गांव के समीप अकबरपुर की ओर से आ रही चार पहिया सवारी गाड़ी बीआर 43 ए 1830 काफी अनियंत्रित गति से आकर सामने से जा रहे साईकिल पर सवार किशोर को कुचलते हुए उमेश मंडल के दरवाजा के टाट को तोड़कर उसके दरवाजे पर किशोर को घसीटते चली गयी. जिससे किशोर की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.
     मृतक राजकुमार 8 वीं कक्षा का छात्र था. मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था. कमलेश्वरी यादव की दो पत्नी में राजकुमार इकलौता पुत्र था. वहीं घटना को अंजाम देने वाली सवारी गाड़ी पुरैनी थानाक्षेत्र का ही है.
      घटना की सूचना पाकर पुरैनी पुलिस भी आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेना चाहा लेकिन देर शाम तक ग्रामीण शव को उठने नहीं दे रहे थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...