बदमाशों ने बाल पहरेदार को बंधक बना लाखों के बिजली तार लूटे

सुपौल जिले के किसनपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत कलिमुंगरा गांव के समीप एलएनटी कंपनी द्वारा विधुत टावर निर्माण कार्य स्थल से हथियार से लैश बदमाशों ने दो बाल पहरेदारों को बंधक बनाते हुए लाखों रुपए कीमत के बिजली तार लूटने की घटना को अंजाम दिया. जबकि घटना की सूचना पर मधुबनी जिले के झंझारपुर थाने की पुलिस ने एनएच-57 होकर भाग रहे अपराधियों को लूटी गई बिजली तार के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है.
     जानकारी के अनुसार शुक्रवार को  किसनपुर थानाक्षेत्र स्थित एनएच-57 के किनारे टॉल प्लाजा के समीप से चाकू व अन्य हथियार का भय दिखाते हुए साढ़े चार टन बिजली तार सहित ड्राम को लूट लिया. साक्ष्यदर्शी बाल पहरेदारों के मुताबिक तीन वाहन से 8 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने सर्वप्रथम पहरेदार को बंधक बनाया और जेसीबी से ट्रक पर बिजली तार लोड कर भाग निकले.
      घटना को लेकर झंझारपुर थानाध्यक्ष ने मोबाइल पर जानकारी देते हुए बताया कि मामले के मद्देनजर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. एक तरफ झंझारपुर थाने की पुलिस को ससमय सफलता तो मिल गई. लेकिन अब यहां सवाल यह उठ रहा कि आखिर बाल मजदूरी के तहत पहरेदार क्यों? और जब वहां पुलिस बलों के द्वारा रात में दूर-दूर तक गश्ती नहीं हो तो ऐसे में बदमाशों के द्वारा ऐसी घटना को अंजाम देना कोई आश्चर्य की बात नहीं.
बदमाशों ने बाल पहरेदार को बंधक बना लाखों के बिजली तार लूटे बदमाशों ने बाल पहरेदार को बंधक बना लाखों के बिजली तार लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.