मधेपुरा: सहेली की शादी में बगल के गांव गई युवती का अपहरण!

मधेपुरा जिले में अपनी सहेली की शादी में बगल के गांव गयी युवती के गायब होने के मामले में पुरैनी थाना में युवती के भाई द्वारा दो महिला सहित आठ लोगों को नामजद करते हुए अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है. वहीं इस मामले में पुरैनी पुलिस नें थानाक्षेत्र के योगीराज निवासी युवक के पिता बूचो यादव एवं आलमनगर थानाक्षेत्र के फोरसाही निवासी युवक के मोसेरे भाई संतोश कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
        इस बाबत पुरैनी थाने में युवती के भाई राकेश कुमार, घर- दुहवी-सुहवी द्वारा दर्ज कराये गये मामले में यह चर्चा है कि उसकी 19 वर्षीय बहन पूजा कुमारी (काल्पनिक नाम) अपने सहेली की शादी में बालाटोल गयी थी. उसी दौरान योगीराज निवासी शंकर यादव नें अपने पिता बूचो यादव, भाई अभय यादव, भाभी बिन्दो देवी, आलमनगर थानाक्षेत्र के फोरसाही निवासी, मोसेरा भाई संतोष कुमार यादव एवं मधेली निवासी अपने संबंधी चलितर यादव, सूरज यादव व सविता देवी की मदद से शादी करने की नीयत से अपहरण कर लिया गया, जिसका पता काफी खोजबीन करने के बाद भी नहीं चल पाया है.
       वहीं इस बाबत पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन नें बताया कि घटना के बावत मामला दर्ज कर युवक के पिता एवं मौसेरे भाई गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामला पूरी तरह प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. युवक के परिजनों पर काफी दवाब  बनाया गया है और जल्द ही युवक व युवती को गिरफ्तार करने में सफलता मिलेगी.
मधेपुरा: सहेली की शादी में बगल के गांव गई युवती का अपहरण! मधेपुरा: सहेली की शादी में बगल के गांव गई युवती का अपहरण! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.