16 जुलाई 2016

ट्रक ने कार को मारी टक्कर: आईएस साकेत की पत्नी व सास गंभीर, एक की मौत

सुपौल  जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर शनिवार को बांस चौक के समीप हुए सड़क दुर्घटना में बिहार सरकार के उद्योग विभाग के संयुक्त सचिव साकेत कुमार की पत्नी, सास व कार ड्राईवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. कार में सवार एक 15 वर्षीया रानी मुर्म की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी, जबकि साकेत कुमार की एक वर्षीया बच्ची को खरोंच तक नहीं आयी है.
   जानकारी के अनुसार संयुक्त सचिव की पत्नी शिवानी झा, सास रीता झा, ड्राईवर गंगेश कुमार व रानी मुर्म टाटा इंडिगो कार में सवार होकर दार्जलिंग से पटना लौट रहे थे. बताया जाता है कि सिमराही से कुछ दूर बांस चौक के समीप कार चालक को नींद की झपकी आ गयी और कार डिभाइडर से टकराने के बाद दूसरे लाईन पर आ गयी. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार के परखच्चे उड़ गये.
    घटना के बाद ट्रक चालक व उप-चालक फरार हो गए. चीखने-चिल्लाने व जोरदार आवाज सुनने के बाद घटना स्थल पर स्थानीय लोग जमा हो गये. स्थानीय लोगों ने जख्मियों को उपचार के लिए सिमराही रेफरल अस्पताल भरती कराया.
    इधर सूचना के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई और सुपौल डीएम बैद्यनाथ यादव एवं एसपी डॉ. कुमार एकले भी अस्पताल पहुंचे. जहां प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. वहीं मृत किशोरी को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.
    घटना की सूचना के कुछ देर बाद पटना से हैलीकॉप्टर द्वारा साकेत कुमार भी सुपौल पहुंचे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...