09 जुलाई 2016

सुपौल: भूमि विवाद में मां-बेटी को अर्धनग्न कर पीटा

सुपौल जिले के भीमनगर ओपी क्षेत्र अंतर्गत लालपुर वार्ड नंबर 13 में जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों द्वारा 16 वर्षीया युवती समेत एक महिला को अद्धनग्न कर पीटने का मामला सामने आया है.घटना की जानकारी पीड़ित महिला के पति रामचंद्र मेहता द्वारा भीमनगर ओपी एवं वीरपुर थाना को दी गयी लेकिन समाचार प्रेषण तक इस मामले में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा सकी थी.
           जानकारी अनुसार पूर्व से चल रहे भूमि विवाद को लेकर लालपुर के वार्ड नंबर 13 में शनिवार को रामवृक्ष सिंह, सदवृक्ष सिंह, रणजीत कुमार मेहता समेत आधा दर्जन लोगों द्वारा पहले तो  युवती और उसकी मां को तीन घंटे तक रस्सी से बांधकर रखा गया.फिर उसके कपड़े को फार कर मारपीट एवं बदसलूकी की गयी.
पीड़िता सीता देवी के अनुसार उसे रस्सी से बांधकर धूप में रखा गया था,इस वजह से  वह बेहोश हो गयी थी.होश आने पर उसने देखा कि आधा दर्जन लोगों द्वारा उनकी पुत्री के कपड़े को फार कर उसे नग्न करने का प्रयास किया जा रहा है.
        इस दौरान आरोपियों ने युवती की पिटाई भी की..वहीं पीड़िता के पति रामचंद्र मेहता ने बताया कि इस संबंध में भीमनगर ओपी को सूचना दी गयी लेकिन पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची.उसके बाद वीरपुर थाना को सूचित किया गया.लेकिन वहां से भी निराशा ही हाथ लगी. पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं किये जाने के कारण पीड़ित परिवार काफी दहशत में है.
       इस बाबत पूछने पर भीमपुर ओपी प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि काफी विलंब से उन्हें घटना की सूचना मिली थी.उन्होंने बताया कि दोनों पक्ष के बीच पूर्व से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...