मधेपुरा में अतिक्रमण पर प्रशासन सख्त, एसबीआई रोड में हटाया अतिक्रमण, मुख्य मार्ग में भी चलेगा प्रशासन का डंडा

वैसे तो मधेपुरा जिले भर में अतिक्रमण एक बड़ी समस्या बनी हुई है और आम लोगों की परेशानी के साथ दुर्घटनाओं को भी आमंत्रित करती रहती है. पर जिला मुख्यालय की स्थिति अतिक्रमण की वजह से अत्यधिक ख़राब है.
    पर अब जिला मुख्यालय में जब प्रशासन सख्त हुई है तो आमलोगों को राहत मिलने के आसार दिखाई देने लगे हैं. मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने पिछले दिन ही अतिक्रमण हटाने के लिए सख्त कार्रवाई का संकेत दिया था और आज से उस पर ‘एक्शन’ भी प्रारंभ हो चुका है.
    मधेपुरा के मुख्य मार्ग में अतिक्रमण को लेकर जिला प्रशासन ने चेतावनी दे दी है. मधेपुरा के सदर एसडीओ संजय कुमार निराला ने आज जिला मुख्यालय के स्टेट बैंक रोड में अतिक्रमण हटवाते हुए बताया कि कल से माइकिंग कर मुख्य मार्ग के दुकानदारों को इसकी सूचना दी जायेगी. इसके बाद भी यदि वे खुद अतिक्रमित की गई दुकानें आदि नहीं हटाते हैं तो फिर प्रशासन सख्त कदम उठाने पर मजबूर हो जायेगी.                    
     बता दें कि मधेपुरा बाजार का हाल अतिक्रमण के कारण बेहाल है और ऐसे में अधिकाँश लोग जिला प्रशासन के इस कदम की सराहना कर रहे हैं.
मधेपुरा में अतिक्रमण पर प्रशासन सख्त, एसबीआई रोड में हटाया अतिक्रमण, मुख्य मार्ग में भी चलेगा प्रशासन का डंडा मधेपुरा में अतिक्रमण पर प्रशासन सख्त, एसबीआई रोड में हटाया अतिक्रमण, मुख्य मार्ग में भी चलेगा प्रशासन का डंडा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.