आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने के विरोध में लोगों ने थाना को घेरा

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के गौडीपुर वार्ड नंबर 6 में शनिवार को सुबह 6 बजे के लगभग हुई मारपीट की घटना के आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने के विरोध में सैंकड़ों लोगों ने थाने का घेराव किया और थानाध्यक्ष के खिलाफ नारे बाजी की.
     थानाध्यक्ष ने  थाना पहुँच लोगों को समझाया और कहा कि दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी. उसके बाद लोगों ने इस मामले को लेकर एसपी  मघेपुरा के पास जाने की बात कही.
        जानकारी के अनुसार गौडीपुर वार्ड नंबर 6 में देव नारायण यादव के खेत में लगे फसल को ट्रैक्टर से बर्बाद करने एवं विरोध करने पर घर में घुस कर मारपीट कर घायल कर देने के मामले में लोगों ने बताया कि थानाध्यक्ष ने पहले प्राप्त आवेदन को दरकिनार करते हुए बाद में पैरवी के बल पर अपराधी प्रवृत्ति के लोगों का प्राथमिक दर्ज कर लिया था. उस मामले में पंचायत हुई लेकिन गीता देवी के पक्ष से कोई भी पंचायत में नही पहुंचा. बैठक में ही लोगों को पता चला उधर के द्वारा दर्ज करवाए प्राथमिकी में गौडीपुर सरपंच पति का नाम है तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और थानाध्यक्ष का विरोध करते थाना जा पहुंचे.
        मामले में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. गीता देवी के आवेदन पर कांड संख्या 146 /16 दर्ज कर 8 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है वहीं देव नारायण यादव के आवेदन पर कांड संख्या 147 /16 दर्ज कर 10 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.
आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने के विरोध में लोगों ने थाना को घेरा आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने के विरोध में लोगों ने थाना को घेरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.