14 जुलाई 2016

ट्रैक्टर पलटने से दबकर किसान की मौत

मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के पकिलपार वार्ड संख्या 1 निवासी सुभाष यादव पिता स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद्र यादव उम्र तक़रीबन 40 वर्ष आज ट्रैक्टर पलटने से गंभीर घायल हो गए और देर शाम मिली जानकारी के अनुसार सुभाष यादव की इलाज के क्रम में मौत हो गई है.
     घटना के सम्बन्ध में कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि  सुभाष यादव खुद ही अपनी ट्रेक्टर ले कर खेत जोतने जा रहे थे. इसी दौरान मुरलीगंज के पकिलपार से पश्चिम और मुरलीगंज नगर वार्ड संख्या 10, गोढ़ियारी टपरा टोला से पूरब नहर पर ले जाने के क्रम में रास्ता ख़राब होने की वजह से अनियंत्रित हो कर ट्रैक्टर पोखर में जा गिरी.
     ट्रैक्टर पलटते देख आस-पास खेतो में  कर रहे लोंगो ने शोर मचाया और नजदीक जा कर देखा तो ट्रैक्टर मालिक सुभाष यादव ट्रैक्टर के नीचे बुरी तरह दबा हुआ था. शोरशराबा सुन तबतक सैंकड़ों स्थानीय एवं ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और लोंगो की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद सुभाष यादव को किसी तरह निकाला गया.    
     आनन-फानन में घायल को मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहाँ घायल की स्थिति नाजुक बता कर डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए पुर्णियां रेफर कर दिया, जहाँ उनकी मौत हो गई.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...