30 जुलाई 2016

अनियंत्रित होकर टेम्पो पलटी, एक की मौत आधा दर्जन घायल

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के दुर्गापुर गोठ बस्ती में ठाकुरबाड़ी के समीप चौसा थानाक्षेत्र के बाबा विशु राउत स्थान से दूध चढाकर वापस लौट रहे टेम्पो के अचानक अनियंत्रित होकर पलटने के कारण जहाँ एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी वहीं आधा दर्जन बुरी तरह से जख्मी हो गये.
     मृतक की पहचान ग्वालपाड़ा थानाक्षेत्र के अमोजा गांव का योगी मंडल उम्र करीब 40 वर्ष बताया जा रहा है. वहीं इस टेम्पो में सवार मृतक की पत्नी संजो देवी उम्र करीब 35 वर्ष एवं ग्वालपाड़ा थानाक्षेत्र के झझरी निवासी विन्देश्वरी मेहता को गम्भीर चोट आयी है, जिसे पुरैनी पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज हेतु मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.
        घटना स्थल पर मौजूद चश्मदीदों से मिली जानकारी के अनुसार बाबा बिशुराउत स्थान से बढ़ौना और दुर्गापुर होकर टेम्पो में करीब एक दर्जन सवार व्यक्ति पुरैनी होकर ग्वालपाड़ा की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में पुरैनी थानाक्षेत्र के दुर्गापुर गोठ बस्ती के ठाकुरबाड़ी के समीप तेज रफ्तार से आ रही टेम्पो के सामने अचानक बकरी के आ जाने के वजह से ड्राईवर अपना नियंत्रण खो बैठा, जिससे टेम्पो तीन पलटन खाते हुए ढलाई सड़क पर ही गिर गयी. घटना में टेम्पो में सवार ग्वालपाडा थानाक्षेत्र के योगी मंडल उम्र 40 वर्ष का सर कुचलने से मौके वारदात पर ही मौत हो गयी, जबकि मृतक की पत्नी सहित आधे दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गये.
        ड्राइवर समेत अधिकाँश घायल ग्वालपाड़ा थानाक्षेत्र के पीर नगर के ही हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...