मधेपुरा: पिक-अप वैन ने बच्चे बुरी तरह को कुचला, मौत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में सिरसिया चौक पर आज हुई एक सड़क दुर्घटना में 5 वर्षीय बालक की मौत. घटना कमरगामा पंचायत के सिरसिया की है.
       मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के कमरगामा पंचायत के सिरसिया दुर्गा स्थान चौक पर तेज गति आ रही बोलेरो पिक-अप वैन की ठोकर से रिंकू यादव के 5 वर्षीय पुत्र की मौत घटनास्थल स्थल पर ही हो गई. वहीँ घटना के बाद पिक-अप के चालक ने वाहन को नही रोका और घटनास्थल से भागा, जिसे ग्रामीणों ने खदेड़ कर डंडारी के पास पकड़ा.
       थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.
     वहीँ घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सिरसिया चौक पर सडक जाम कर तीन घंटे तक बवाल काटा. घटनास्थल पर पहुंचे सीओ जय जय राम यादव ने लोगों को समझाया तथा पोस्टमार्टम के बाद आपदा की सहायता राशि दिलाने के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम समाप्त कराया. 
      मौके पर थानाध्यक्ष बीडी पंडित, जिला परिषद् सदस्य सूरज सिह,  मुखिया राम प्रसाद शर्मा, प्रमुख प्रतिनिधि जय प्रकाश यादव, समिति शंभू मंडल, पैक्स अध्यक्ष बलराम मंडल, मनोरंजन सिह, अभिमन्यू यादव सहित सैंकड़ों लोग मौजूद थे.
मधेपुरा: पिक-अप वैन ने बच्चे बुरी तरह को कुचला, मौत मधेपुरा: पिक-अप वैन ने बच्चे बुरी तरह को कुचला, मौत   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.