17 जून 2016

मधेपुरा में पेट्रोल पम्प कर्मियों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई, मरणासन्न अवस्था में रेफर

जरा सी बात पर मानसिक संतुलन खोकर अभी कुछ देर पहले मधेपुरा जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक पर अवस्थित पेट्रोल पम्प के कर्मियों ने एक युवक की इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी कि युवक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल मधेपुरा दाखिल करना पड़ा जहाँ से उसे रेफर कर दिया गया है.
    घटना के बारे में अबतक मिली जानकारी के अनुसार युवक अपनी मोटरसायकिल में पेट्रोल लेने पेट्रोल पम्प गया था जहाँ उसने 50 रूपये का पेट्रोल माँगा. बताते हैं कि मोटरसायकिल की टंकी में एक-दो रूपये का पेट्रोल ज्यादा या कम चले जाने पर बाकी रूपये के सवाल पर युवक और पेट्रोल पम्प कर्मियों के बीच तू-तू-मैं-मैं होकर बात इतनी बढ़ गई कि कर्मियों ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी.
    सूचना मिलते ही मधेपुरा पुलिस ने युवक को पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसे मरणासन्न अवस्था में देखकर युवक को हाथ और पैर दोनों के माध्यम से सैलाइन और अन्य इलाज के सहारे उसे बचाने का प्रयास पहले चिकित्सकों के द्वारा किया गया पर हालत अत्यंत बिगड़ने के कारण उसे रेफर कर दिया गया है.
    मधेपुरा पुलिस के अनुसार अबतक घायल 17-18 वर्षीय युवक की पहचान उसके बेहोशी की अवस्था में रहने के कारण नहीं हो सकी है जबकि कुछ स्थानीय लोगों का कहना था कि युवक झिटकिया-पथराहा निवासी सनोज यादव है और वह भेलवा चौक पर एक मोबाइल दुकान चलाता है. पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है.
    उधर घटना के बाद लोगों का आक्रोश आरोपी मे. मधेपुरा फ्यूल सेंटर के कर्मचारियों के खिलाफ उभरा, जिसे पुलिस ने तत्काल पम्प बंद करवा कर नियंत्रित किया.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...