मधेपुरा में मुर्गी के खोरला से निकला 76 बोतल विदेशी शराब

शराबबन्दी की घोषणा के बाद जिले में लगातार पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों से शराब की बरामदगी जारी है. पुलिस ने अब तक जिले के विभिन्न थानों में गुप्त सूचना के आधार पर हजारों लीटर शराब की बरामदगी की है.
    इसी क्रम में कल शनिवार को उत्पाद अधीक्षक के नेतृत्व में छापेमारी कर सदर पुलिस ने भतखोरा बाजार से 76 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. सदर थाना में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार तथा उत्पाद अधीक्षक महेश्वर दत्त मिश्रा ने कही. बताया गया कि एसपी विकास कुमार को गुप्त सूचना मिली कि भतखोर बाजार में श्यामलाल मंडल तथा शंकर कुमार के द्वारा चलाए जा रहे मुर्गी फार्म से शराब की बिक्री की जा रही है.
    सूचना मिलते ही एसपी ने उत्पाद अधीक्षक की अध्यक्षता में एक टीम बनाकर मुर्गी फार्म पर छापेमारी का निर्देश दिया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुर्गी के खोरला से 76 बोतल बैगपाइपर बरामद किया. पुलिस ने मौके पर मौजूद शंकर कुमार को गिरफ्तार कर लिया जबकि श्याम लाल मंडल भागने में सफल हो गये.
(रिपोर्ट: महताब अहमद/ मंजू कुमारी)            
मधेपुरा में मुर्गी के खोरला से निकला 76 बोतल विदेशी शराब मधेपुरा में मुर्गी के खोरला से निकला 76 बोतल विदेशी शराब   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.