21 जून 2016

हथियार के साथ दो अंतरजिला अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

लूट एवं हत्या में शामिल कुख्यात अंतरजिला अपराधी को बड़ी मात्रा में हथियार, कारतूस, शराब एवं लूटी गई गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर मधेपुरा पुलिस ने लगातार दूसरे दिन बड़ी सफलता हासिल की है. गिरफ्तारी, बरामदगी और सफलता मधेपुरा जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र से जुड़ी हुई है.
         इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकरी उदाकिशुनगंज रहमत अली ने बताया कि आलमनगर थनाध्यक्ष सर्वेश्वर सिंह को गुप्त सूचना मिली कि आलमनगर थाना क्षेत्र के गनौल चौक से सटे उमेश पासवान के बैठका में 6-7 कुख्यात अपराधी किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए एकत्र हुए हैं. सूचना मिलते ही आलमनगर थाना अध्यक्ष सर्वेश्वर सिंह, पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश रंजन, रतवारा थाना अध्यक्ष उमेश पासवान अन्य पुलिस बल के साथ पहुंचकर नवगछिया पुलिस जिला के कदवा निवासी जितेन्द्र सिंह, पुरैनी थाना क्षेत्र के सपरदह निवासी मंटा मियां उर्फ निजाम को दो देशी पिस्तौल एवं छः जिन्दा कारतूस के साथ धर दबोचा. तलाशी के क्रम में दस बोतल देशी शराब भी बरामद किया गया.
       गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर सियाराम मेहता के घर से एक चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद की गई है जो पिछले दिनों आलमनगर वैसाटोला से चोरी की गई थी. एसडीपीओ रहमत अली ने बताया कि दोनों अपराधियों का पहले से  अपराधिक इतिहास रहा है और ये लूट एवं हत्या के कई मामले में अभियुक्त हैं. इनके द्वारा गिरोह के अन्य सदस्यों के नाम का भी खुलासा किया गया है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.     
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...