आपकी मदद किसी परिवार की खुशियाँ वापस कर सकती है: ढाई महीने से गायब विक्टर का अबतक पता नहीं

मधेपुरा जिले के कुमारखंड से गत 01 अप्रैल को गायब हुए 35 वर्षीय विक्टर का अबतक पता नहीं चल सका है. सूचना भले ही पुलिस में भी दी जा चुकी है पर युवक के घर नहीं लौटने से परिवार के सदस्य किसी अनहोनी की आशंका से चिंतित हैं.
    बता दें कि कुमारखंड प्रखंड मुख्यालय के कालिका प्रसाद सिंह का 35 वर्षीय पुत्र विक्टर कुमार सिंह पिछले 01 अप्रैल की सुबह से घर से निकला तो फिर उसका कुछ पता नहीं चल सका. युवक घर से काले रंग की पेंट, लाल टी शर्ट और एक गमछा लेकर निकला है. विक्टर की लम्बाई 5 फीट 6 ईंच है और रंग गोरा है. युवक की दिमागी हालत बहुत अच्छी नहीं है.
    मधेपुरा टाइम्स सामाजिक दायित्वों के निर्वहन में सक्रिय अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि यदि कहीं इस युवक के बारे में कोई जानकारी मिली तो वे कृपया मोबाइल नं. 9973399862 या 8298997310 पर युवक के परिजनों को सूचना दें. आप सूचना मधेपुरा टाइम्स के व्हाट्स अप नं. 08521018888 पर भी दे सकते हैं.
    हम आपसे ये भी आशा करते हैं कि साथ वाली तस्वीर को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि किसी परिवार की खोई खुशियाँ वापस लौट सके.
(नि.सं.)
आपकी मदद किसी परिवार की खुशियाँ वापस कर सकती है: ढाई महीने से गायब विक्टर का अबतक पता नहीं आपकी मदद किसी परिवार की खुशियाँ वापस कर सकती है: ढाई महीने से गायब विक्टर का अबतक पता नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.